सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली इन द दुनिया


विश्व विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली में सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली वित्तीय मामलों हमेशा विश्वास और अनुभव की मांग यदि आप अपने व्यापार का विस्तार करना चाहते हैं तो आपको निवेश करना होगा सही समय और स्थान में ये निवेश आपको अधिक पैसे कमाने में मदद करते हैं। पैसे कमाते हुए हमें बहुत अधिक लाभ मिलता है हर महीने आपके मासिक लाभ का विस्तार करने के लिए बहुत संभावनाएं हैं इसके लिए, आपको विश्वसनीय ब्रोकरों के साथ व्यापार करना होगा। इन दिनों, लोग विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली बाजार के माध्यम से एक व्यापार करते हैं जो आम तौर पर एक प्लग और व्यापार प्रौद्योगिकी है यह तुम्हारा कोई समय नहीं लेगा और आपको अंतिम इनाम देगा जो आपको योग्य होगा। आपने देखा है कि वित्तीय बाजार में लाभ उठाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई गई है। सुनिश्चित करें कि आपके हाथ में नकदी की खूब राशि है, ताकि भविष्य में जो निवेश आप कर सकें, वे चिंता से मुक्त हों। आपको अपने निवेश के लिए सूक्ष्म प्रबंधन का ध्यान रखना होगा। विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली के लाभ कई लोग कम जोखिम वाले प्रसार तकनीक के तरीकों पर भरोसा करते हैं जिसमें वे कई खातों के साथ समाप्त होते हैं। कुछ खाते जीवित हैं, कुछ व्यय और निवेश के लिए हैं जबकि अन्य अपने परिवार के लिए बचत खाते हैं। नवीनतम तकनीक ने बहुत सारे पैसे कमाने में मदद की है इसके पीछे का विचार स्वचालित विदेशी मुद्रा व्यापार है। विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली, जिसके द्वारा आप बहु-करोड़पति बनने के लिए कमाई के लिए उपलब्ध हैं आप एक महीने में अविश्वसनीय लाभ कमा सकते हैं जो अन्य तरीकों से संभव नहीं होता। यहां मैं सबसे अच्छा ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर प्रकट करने जा रहा हूं जो बिल्कुल दुर्घटना सबूत, मंदी सबूत और बेवकूफ़ सबूत है I दुनिया में सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली के साथ, आपके पास कुछ ही सेकंड में मुनाफा बनाने की अधिकतम संभावना है। यहां तक ​​कि 60 से अधिक व्यापार के साथ एक से अधिक ट्रेडिंग विकल्प दलाल हो सकते हैं। यह महान उत्पाद वह है जिसके लिए हमने अपना दिन और रात बिताई है। निरंतर प्रयासों के बाद, हम एक वित्तीय समाधान के साथ आए हैं जो तनाव से मुक्त है और आपको बड़ी मात्रा में पैसा कमाने की अनुमति देता है। व्यापारियों के लिए कई अवसर हैं लेकिन केवल कुछ ही स्थिरता और संतुलन हैं सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली के साथ उच्च आय बनाएं विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली साप्ताहिक लाभ बनाने का मुख्य कारण है। यह निजी निवेशकों को अच्छी संभावनाएं देता है क्योंकि यह अद्वितीय लाभदायक रणनीति विकसित करता है विदेशी मुद्रा बुद्धि वित्तीय बाजार में महान शक्ति रखती है वित्तीय लाभ के बारे में एक अन्य महत्वपूर्ण पहलू समय है सबसे पहले, आपको उपयुक्त बाजार और सही समय पर ध्यान देना होगा। सुनिश्चित करें कि आप सही दिशा में आगे बढ़ रहे हैं। जब यह सब किया जाता है तो कोई आपको सफल व्यवसायी बनने के लिए रोक नहीं सकता है। यह सॉफ़्टवेयर समय लेने वाली नहीं है, प्लस के लिए इसके लिए कोई अनुभव नहीं है इस तरह, आप इस समय अपने पैसे को सही समय पर शुरू करना शुरू कर सकते हैं। अब मैं आपके साथ सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम का उपयोग करने के फायदे साझा करूंगा। 8226 यह किसी भी जोखिम के बिना इनाम स्थिर प्रणाली है। 8226 यह एक बहु संकेतक प्रणाली है। 8226 यह मांग मूल्य भविष्यवाणी भी प्रदान करता है। 8226 यह एक ऑटो-अनुकूली लाभ-व्यापार तकनीक के साथ आता है। 8226 डिजिटल विकल्प और टर्बो विकल्पों के साथ सफलता की दर बढ़ जाती है 8226 विज़ुअल इंटरफ़ेस कंप्यूटर उपयोगकर्ता के किसी भी स्तर के लिए आसान बनाता है। 8226 यह लगभग 80-100 के आसपास लगभग प्रमुख संकेतों में बहुत सटीक है, ये संकेत व्यापार में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। वे आपको सूचित करेंगे कि बाइनरी व्यापार कब और व्यापार के लिए कब नहीं। इस प्रक्रिया को आपके व्यापार को पूर्णता बनाने के लिए एक क्लिक की आवश्यकता है। आपको पता होना चाहिए कि यह सिस्टम बहुत ही सही तरीके से काम करता है। यह केवल एक सूचक के साथ कार्य करता है और एकाधिक संकेतक का उपयोग करने में विश्वास नहीं करता है। इस सॉफ्टवेयर में, पांच सिग्नल अपने निर्माण के दौरान उपयोग कर रहे हैं। एल्गोरिदम के लिए अग्रणी सूचक। यह ऐसे तरीके से काम करता है कि जब पांच सिग्नल पूरी तरह से गठबंधन हो जाते हैं तो इसका मतलब है कि आत्मविश्वास दर बहुत अधिक है नतीजतन, आउटपुट संकेतों की गारंटी 80-100 है पांच अंतर्निहित संकेतकों की मार्केट विश्लेषण में उनकी भूमिका है। बुनियादी विचार क्योंकि एबीएस उच्च मुनाफे और न्यूनतम जोखिम के साथ काम करना है। बहुत से लाभ के साथ, आप अपने सभी सपनों और जीवन में इच्छाओं को पूरा कर सकते हैं। इस सॉफ़्टवेयर के साथ एक बोनस भी है जो फास्ट एक्शन बोनस है। यह बाजार का विश्लेषण देता है और हर रोज बाजार की स्थितियों का विश्लेषण करके दैनिक लाभ देता है। यह उपयोगकर्ताओं की सीमित संख्या के लिए उपलब्ध है। तो बस जल्दी करो यह इतना बड़ा है कि लगभग 30 साल का अनुभव है। तो यह आपको विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली पर अधिक विश्वास करने की अनुमति देता है। आपके लिए अच्छी खबर यह है कि आपके सभी काम मेरे द्वारा किए गए हैं, इसलिए आपको केवल इसके साथ काम करना शुरू करना है क्योंकि यह व्यापार तरीके से तैयार करने के लिए तैयार है। इसमें कोई सेटअप की आवश्यकता नहीं है और यहां तक ​​कि किसी भी अनुभव वाले व्यक्ति का उपयोग नहीं किया जा सकता है बस आपको इसके लिए आवेदन करना चाहिए यह अत्यधिक मांग वाले सॉफ़्टवेयर है जो बेचना कर सकता है यदि आप योजना में अपना समय बर्बाद करते हैं। यह आपके लिए आज एक रियायती कीमत पर उपलब्ध है और यह महान अवसर कल नहीं आएगा। आप इसे खरीदने के लिए सबसे पहले एक ऐसा कम कीमत है। यह आपको 100 संतुष्टि देगा कि आपने अपने पैसे को जगह में बिताया है। आप don8217t को संकोच करते हैं ताकि एक बोल्ड कदम उठाएं और अपने भविष्य को वित्तीय चिंताओं से बचाएं। नए लोगों के लिए, मैं आपको यह बताने जा रहा हूं कि इसे शुरू करने के लिए आपको 37 जमा करना होगा जो कि सबसे कम कीमत है यदि आपकी जमा राशि अधिक है तो यह आपको ब्रोकर से एक महान स्वागत बोनस देगा। आप सदस्य 8217 के क्षेत्र से विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली तक पहुंच सकते हैं और यह आसानी से किसी भी विंडोज़ पीसी के साथ काम कर सकता है। यह सभी इंडेक्स और प्रमुख मुद्रा जोड़े पर ट्रेड करता है। तो don8217t अन्य मोहक प्रस्तावों के साथ अपना समय बर्बाद कर देता है जो आंखों से प्रसन्न दिखता है लेकिन वे आपको मूर्ख बनाते हैं। इसलिए यह हमारे लिए भरोसा करने का एक चतुर विकल्प है क्योंकि हमने बहुत से लोगों को जीवन बदल दिया है जिन्होंने हमारे अपने महत्वपूर्ण परिस्थितियों में भरोसा किया है। हम भविष्य में आपके भलाई और सफलता की आशा करते हैं। विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली सॉफ्टवेयर के लिए बाजार तीन प्रमुख मंच प्रदाताओं सफेद लेबल: हाजिर विकल्प, और टेकफिनेरिअल्स परंपरागत द्वारा वर्चस्व वाले 5 वर्षों के लिए है। ये वे हैं जो सबसे प्रसिद्ध ब्रोकरों के लिए प्लेटफार्म और ट्रेडिंग टूल प्रदान करते हैं। कृपया ध्यान दें, उद्योग विकल्प जैसे 24 विकल्प, शीर्ष विकल्प या विकल्प समय ने अपने आंतरिक मंच को विकसित किया है, इसलिए यह उनसे अपील नहीं करता है। इसके अलावा, कभी-कभी प्रौद्योगिकी निर्माताओं के बाहर, विशिष्ट अनुप्रयोगों के लिए इन प्लेटफ़ॉर्म प्रदान कर रहे हैं, जो व्यापारियों के लिए जीवन को आसान बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। हाल के वर्षों में, हमने बाइनरी उत्पादों के विकास में काफी प्रगति देखी है। शुरुआती पारंपरिक व्यापारिक प्रकारों के बाद, अब हमारे पास अन्य विकल्प हैं जैसे बाइनरी विकल्प 60 सेकंड, वन टच विकल्प, विकल्प या 0-100 जोड़ी 8217 के विकल्प। साथ ही, हमने द्विआधारी क्षेत्र के विकास को भी देखा है कि कैसे बायनेरिज़ का कारोबार किया जाता है। विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली जैसे कि मैथैक्स बाइनरी, विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम रोबोट या फाउनास एसेट मैनेजमेंट की हालिया घटनाक्रम ने विदेशी मुद्रा बाजार के रूप में लगभग उसी स्तर के व्यापारिक तरीकों को प्रेरित किया - थोड़ा अधिक विकसित लेकिन अधिक पुराने नवीनतम और सबसे लोकप्रिय द्विआधारी के लिए कुछ प्रकार के व्यापारिक सॉफ्टवेयर पर नजर डालें। हमने तीन को चुना है जो काफी प्रासंगिक हैं विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली के लिए विशेषज्ञ राय विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली एक तकनीकी क्षेत्र है। चाहे आप ऑटो या मैन्युअल ट्रेडिंग के लिए विकल्प चुनना चाहे, व्यापार प्रणाली की बुनियादी समझ व्यापार के लिए एक शर्त है। यद्यपि सॉफ्टवेयर ऑपरेटर की ओर से ट्रेड्स रखना है, फिर भी, आपको बाज़ार परिदृश्य के बारे में एक स्पष्ट अनुमान होना चाहिए। मूल्यांकन करने के लिए कि सॉफ्टवेयर जैसे एक कार्यक्रम डाऊ न्यूजग्रुप इक्विनॉक्स जोन्स उपयोगी हो सकता है या नहीं, जब आपके पास ट्रेडिंग सिस्टम के बारे में प्रासंगिक जानकारी हो तो निर्धारित कर सकते हैं। जब आप डॉव सॉफ़्टवेयर न्यूज ग्रुप इक्विनॉक्स जोन्स का उपयोग करते हुए अपने ट्रेडों को स्थानांतरित करते हैं, तो अंतिम निर्णय ट्रेडों जीतकर नहीं किया जाएगा। अंतिम निर्णय केवल तभी किया जा सकता है जब लाभ वापस ले लिया गया। यह साबित करता है कि सॉफ्टवेयर उपयोगी था या नहीं। डॉव जोन्स इक्विनॉक्स सॉफ़्टवेयर चर्चा समूह ने लगभग 600 का लाभ देने का वादा किया है। हालांकि, हम सभी एक बात जानते हैं कि 250 की जमा राशि के साथ व्यापार करना मुश्किल है 600 के मुनाफे का निर्माण करना मुश्किल है। बजट को संभालने में जोखिम प्रबंधन अधिक मुश्किल होता जा रहा है इस प्रकार, 600 को प्राप्त करने के लिए एक अधिक कठिन लक्ष्य लगता है विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली के लिए आपकी रणनीति का सबसे अच्छा जवाब सॉफ्टवेयर की कोशिश करना है हालांकि, धीमी और स्थिर दृष्टिकोण का पालन करें हमसे संपर्क करें वेबसाइट पर उपलब्ध है इसलिए बस एक ईमेल भेजें और देखें कि क्या आप अपने सवालों के संतोषजनक उत्तर प्राप्त कर सकते हैं। इन सवालों के जवाब मिलने के बाद विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली सॉफ्टवेयर डाउनलोड करना हमेशा बेहतर होता है, जो आपके मन को परेशान कर रहे हैं। ग्राहक समर्थन इसलिए अनुरोधों को संभालते हैं, वे आपके द्वारा उनके सॉफ़्टवेयर का उपयोग करते समय आपके द्वारा प्रदान किए गए समर्थन का एक विचार देते हैं जब आप सॉफ़्टवेयर तक पहुंच प्राप्त करते हैं, तो ऑटो और मैनुअल मोड दोनों को तलाशने का प्रयास करें। आपको प्राप्त होने वाले परिणामों की तुलना करें सॉफ्टवेयर का प्रामाणिकता का न्याय करने वाला यह तरीका है। डो जोन्स न्यूज ग्रुप इक्विनोक्स सॉफ़्टवेयर उन लोगों के लिए आदर्श विकल्प नहीं है, जो 100 प्रतिशत स्वचालित सॉफ्टवेयर की तलाश कर रहे हैं। हालांकि, सॉफ्टवेयर लक्षण दिखाता है कि पर्याप्त लाभ का उत्पादन होता है। व्यापारियों को इस सेवा का पता लगाना चाहिए और सॉफ़्टवेयर को गहराई से समझने से इस सॉफ़्टवेयर के साथ अच्छे परिणाम मिलेंगे। उसी समय, व्यापारियों को बाजार ज्ञान के साथ वर्तमान में रहने का प्रयास करना चाहिए और इस तरह से आप बेहतर तरीके से सॉफ्टवेयर के निवेश संरचना के व्यापार से संबंधित हो सकते हैं। मुझे उम्मीद है कि विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली उत्पाद की यह समीक्षा आपके लिए उपयोगी साबित हुई और सॉफ्टवेयर चर्चा समूह के बारे में आपको मूल विचार दिया। मैं आपको सुझाव अनुभाग में उत्पाद के बारे में अपने विचार साझा करने के लिए भी सलाह देता हूं ताकि हम यह जान सकें कि आपने इस उत्पाद का उपयोग क्यों किया है। 60 दिन पूरा पैसा वापस गारंटी प्रिय व्यापारी यदि अगले 60 दिनों के भीतर किसी भी समय कुछ अजीब कारण के लिए आप पूरी तरह से विदेशी मुद्रा पहेली से संतुष्ट नहीं हैं, तो मैं आपके आदेश को पूर्ण रूप से वापस कर दूंगा क्योंकि मैं चाहता हूं कि आप सुरक्षित महसूस करें। सभी जोखिम मुझ पर है आप इसे बिना किसी सवाल, कोई परेशानी नहीं और कोई सिरदर्द नहीं करने के लिए पूरे 60 दिनों के लिए एक ईमानदारी से प्रयास कर सकते हैं। विजेता: जुलाई का सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली प्रकाशित किया गया था 4 साल पहले 12:01 पूर्वाह्न 6 अगस्त 2018 10 टिप्पणियाँ एक क्रूर सप्ताह भर के बाद एक पर एक लड़ाई, एक विजेता उभरा है। देवियों, सज्जनों, राक्षसों और रोबोटों, let8217 इसे निकब के लिए देते हैं, जो जुलाई 8217 के सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम की ट्रेडिंग प्रणाली, 4 एच स्क्रैपिंग पद्धति के विजेता हैं। एक बूढ़ा है लेकिन यह सुनिश्चित है कि एक अच्छाई है इन वर्षों में, यह बेबीपिप्स समुदाय में काफी कुछ विकसित किया है। 4 घंटे की समय सीमा का उपयोग करना, 4 एच स्क्रैपिंग पद्धति है जिसे हम 8220 एनकैड 8221 ट्रेडिंग सिस्टम कहते हैं क्योंकि यह एक एकल सूचक का उपयोग करता है। उस 8217 के सही, धरती वाले लोग, आपने 82187 के चार्ट पर किसी चलती औसत और ओसीलेटरों को 8217 में देखा। उनकी प्रणाली के आधार पर कीमतों पर पूरी तरह से कारोबार होता है, प्रवेश और निकास संकेतों के लिए प्रवृत्ति लाइनों पर निर्भर होता है। क्या आपको लगता है कि यह ध्वनि दिलचस्प है तो आप 4 एच स्केलिंग विधि मंच थैली में अपने सिस्टम के बारे में अधिक पढ़ना चाह सकते हैं जुलाई 8217 के प्रतियोगिता के विजेता के रूप में, निकब 4 एच स्केलिंग पद्धति को निम्न प्राप्त होगा: सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली (बीएफटीएस) ) फोरम में हॉल ऑफ़ फेम बेबीपिप्स के सामने वाले पृष्ठ पर एक बैज जो अगस्त के पूरे महीने के लिए प्रदर्शित होगा। NickB8217s ओर से, हम दान के बेबीपिप्स गोल्डन लिस्ट में 50 में से एक दान दान करेंगे। और आखिरकार, मैं इसे मशीनीकृत भी कर दूँगा और मैकेनिकल सिस्टम के लिए रोबोपिंग स्टैंडर्ड के खिलाफ कैसे किराए पर यह देखने के लिए अपनी प्रणाली का समर्थन करेगा। लेकिन सिस्टम के नियमों को पढ़ने के बाद, मुझे पता चला कि यह अत्यधिक विवेकाधीन है। जैसे, I8217ll को पहले सिस्टम को अच्छी तरह से सीखना होगा और देखें कि क्या मैं वास्तव में इसे मशीनीकृत कर सकता हूं। जुलाई 8217 के प्रतियोगिता के साथ रहने के लिए, 088217 के अगस्त 8217 की घोषणा करने का समय सर्वोत्तम विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम प्रतियोगिता खोलें। हमारे मंचों पर आगे बढ़ो और अपनी प्रविष्टियों को मेरे द्वारा दिए गए पुरस्कारों को जीतने के मौके के लिए सबमिट करें। बस सुनिश्चित करें कि आप योग्य होने के लिए आधिकारिक नियमों और विनियमों का पालन करें। शुभकामनाएँ, इंसानों दुनिया के सर्वश्रेष्ठ एफएक्स ट्रेडिंग सिस्टम सदस्यता को रद्द कर दिया गया जून 2009 में जोड़ा गया 1 पोस्ट हाय सभी ट्रेडर्स मित्र। लंबे समय के बाद मैं यहां फिर से जुड़ चुका हूं, हालांकि मैं लंबे समय से सभी व्यापारियों की गतिविधियों के अवलोकन के लिए और व्यापार के बारे में उनकी चर्चा के लिए इस मंच में एक चुप प्रतिभागी हूं। काफी समय से इस मंच में मैंने सभी चर्चाओं का पालन किया और व्यापार, सिस्टम और तकनीकी पहल के विचारों को पकड़ लिया लेकिन पाया कि कुछ बेकार रणनीतियां और संकेतक डिजाइन करने के अलावा कुछ भी सही नहीं था। अब तक कोई भी कुछ ठंडी संकेतकों का उपयोग करने वाले कुछ फैंसी सिस्टम को छोड़कर सर्वोत्तम ट्रेडिंग पद्धति और रणनीतियों के समाधान के साथ नहीं आया। प्रत्येक और रोज़ बहुत सारे सिस्टम और रणनीतियों बाजारों में आकर्षक व्यापारियों के लिए उभरते हैं जो उन्हें खरीदने के लिए सबसे अच्छा बनने का वादा करता है, लेकिन व्यावहारिक रूप से हर किसी ने सिर्फ दूसरों के साथ-साथ रात का रवैया दिखाया। मेरे व्यापारिक कैरियर में मैंने इस प्रकार की प्रणालियों, रणनीतियों और विधियों के लिए करीब पाँच मिलियन अमरीकी डालर का मूल्य कम कर दिया, लेकिन सभी पक्षपात ने मेरी कड़ी मेहनत वाली पूंजी को बर्बाद कर दिया और आखिरकार मुझे एक नीति अपनाने का आग्रह किया जिसने मुझे प्रोग्रामर और विश्लेषक बनने के लिए बनाया। सर्वोत्तम व्यापारी इन सभी गुणों को अर्जित करने के बाद मैंने इस प्रणाली को विकसित करने के लिए लंबे समय तक अनुसंधान करने के लिए स्वयं को लगाया, जो अब एक और दुनिया में है, क्योंकि मुझे चुनौती के साथ चुनौती मिली, लेकिन मेरी चुनौती खत्म हो गई, लेकिन ऐसा कोई भी ऐसा नहीं हो सकता था। अपने सिस्टम को डिजाइन करने के लिए मैं किसी भी पारंपरिक पद्धति, बेकार रणनीतियों और किसी भी अवरोधक संकेतक को अस्वीकार कर देता हूं, लेकिन मेरा दृष्टिकोण बहुत भिन्न और असाधारण है क्योंकि मैं खुद को कोडिंग करता हूं और तदनुसार प्रणाली को डिजाइन करती हूं और प्रदर्शन को गिनने के लिए एफएक्स के क्षेत्र में कार्यरत हूं। बस इस प्रणाली के लिए मैं सटीकता पाने के लिए 7 साल बिताए और आखिरकार इस दुनिया में मेरी सबसे अच्छी और एकमात्र प्रणाली का उपयोग करना शुरू कर दिया। वर्तमान में मैं एक बैंक प्लेटफ़ॉर्म के माध्यम से अपना लाइव अकाउंट (यूएस 1.1.2 लाख) का कारोबार करता हूं जहां दूसरों को प्रदर्शन देखने के लिए कोई प्रावधान नहीं होता है और इस प्रकार, मैंने अपने सिस्टम को एमटी 4 प्लेटफार्म में शामिल किया है जिससे कि सभी को व्यापार का प्रदर्शन देखने की अनुमति मिल सके, जबकि मैंने असाधारण उच्चतम लाभ कारक और सबसे कम रिश्तेदार ड्राडाउन के साथ वापसी करें और यदि संभव हो तो शून्य पर। दुनिया भर में मेरी एकमात्र चुनौती है मैंने उन सभी दोस्तों के लिए खाता पहुंच के नीचे उपलब्ध कराया है, जिनके प्रति रोज़ाना कोई नज़रिया हो सकता है। एमटी 4 प्लेटफॉर्म डाउनलोड लिंक स्ट्रैथिल्ड इन्वेस्टमेंट ग्रुप (liteforex. orgdownloadssig4setup. exe) लॉग इन आईडी 1000700489 निवेशक पासवर्ड xey4oem यदि कोई भी पर्याप्त बुद्धिमान है, तो अपने स्वयं के खाते के व्यापार के लिए व्यापार में व्यापार का उपयोग सिग्नल के रूप में कर सकता है। वास्तव में मुझे 2007 में रूसी व्यापारियों के समूह से एक चुनौती मिली और यह रिकॉर्ड टूट गया कि रिकॉर्ड जीवित खाते में 2 सप्ताह के भीतर 300 रिटर्न का उत्पादन करता है, हालांकि रिश्तेदार ड्रॉडाउन काफी अधिक था। हालांकि इस बार अधिक चुनौती के साथ व्यापार की इसकी भिन्न प्रकृति कृपया मान लीजिए कि सिस्टम बिक्री की पेशकश नहीं है लेकिन मैं यहां सभी व्यापारी मित्रों को हर दिन दिन सब कुछ जानने के लिए मार्गदर्शन देता हूं और कई विषयों और व्यापार के पहलुओं के साथ चर्चा करने देता हूं और एक दिन मैं प्रत्येक और सभी को व्यापार के सभी रहस्यों को प्रकट करता हूं यहाँ। मेरा अंतिम लक्ष्य एफएक्स अखाड़ा को एक दिन में तेजी लाने के लिए है जो सभी निजी व्यापारियों के हाथों में बाजार निर्माताओं और बड़े कुत्तों के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए ग्लोबल एफएक्स बाजार ला रहा है ताकि पूंजी के अपने शस्त्रागार को तोड़ने के लिए निजी व्यापारियों के हाथ जाना चाहिए। मैं अपने सिस्टम को बेचने के लिए इतनी बेवकूफी नहीं हूं, यहां तक ​​कि मुझे कुछ बड़े बैंकों से उच्चतम बोली मिल गई है क्योंकि किसी को बाहर से कोड तोड़ दिया जाएगा और मेरे सिस्टम को बेचकर कुछ रुपये कमाएगा। तो, मुझे इस तरह के बेईमान गतिविधियों के बाद मेरे 14 साल के कैरियर का अपमान नहीं करना चाहिए, लेकिन हर दिन एक दिन के कारोबार के सभी रहस्यों को बताने के लिए हितकारी योगदानकर्ता के लिए तैयार होना चाहिए। मैं स्वचालित व्यापार के लिए किसी विशेषज्ञ सलाहकार पर विश्वास नहीं करता हूं और बेवकूफ़ नहीं हूं कि मेरी पूंजी को अनियमित हाथ में अचानक छोड़ दिया जाए। मुझे सिर्फ मैनुअल सिस्टम पर विश्वास है जो मैंने WYSWYG घटना की तरह बनाया है। असल में मुझे विश्व प्रसिद्ध एफएक्स गुरु (एफएक्स अखाड़ा में अघोषित सम्राट) ने तीन साल तक प्रशिक्षित किया था, जिन्होंने मुझे कुछ खास और असाधारण सिखाया जो बाजार का सही विश्लेषण करने और उसका अनुमान लगाने के लिए एफएक्स बाजार से बाहर है। यह 38 वर्षीय एफएक्स गुरु ने मेरे जीवन का मार्ग इस दुनिया में सर्वश्रेष्ठ व्यापारी बनने का मार्ग प्रशस्त किया। मेरे करियर की आखिरी इच्छा एक दिन गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकार्ड में पिछले एक साल में दर्ज होने की उम्मीद है और मुझे उम्मीद है कि इस मंच में प्रत्येक व्यापारी के दोस्त मुझे अपना अंतिम लक्ष्य हासिल करने और मुकुट पहनने में सहायता करेंगे। इस फ़ोरम में सामान्य चर्चा को छोड़कर कोई व्यक्तिगत संपर्क नहीं और कोई व्यक्तिगत पीएम नहीं है और मुझे उम्मीद है कि हर कोई मेरे निर्णय का सम्मान करेगा। तरह के संबंध के साथ जेफ चेन चीन हाय सभी व्यापारी दोस्त fontTimes New RomanA लंबे समय के बाद मैं यहां फिर से जुड़ चुका हूं, हालांकि मैं लंबे समय से सभी व्यापारियों की गतिविधियों के अवलोकन के लिए और व्यापार के बारे में उनकी चर्चा के लिए इस मंच में एक चुप प्रतिभागी हूं। काफी समय से इस मंच में मैंने सभी चर्चाओं का पालन किया और व्यापार, सिस्टम और तकनीकी पहल के विचारों को पकड़ लिया लेकिन पाया कि कुछ बेकार रणनीतियां और संकेतक डिजाइन करने के अलावा कुछ भी सही नहीं था। अब तक कोई भी सर्वोत्तम ट्रेडिंग पद्धति और रणनीतियों के समाधान के साथ नहीं आया। न केवल आप एक सफल व्यापारी हैं बल्कि आपको एक संपूर्ण नजर भी मिला है। यदि यह संभव है, तो आपकी अगली पोस्ट में अपने शब्दों को थोड़ा बड़ा बनाते हैं। इस प्रणाली को विकसित करना जो अब एक और दुनिया में है, जैसा कि मुझे किसी के साथ चुनौती मिल गई है, लेकिन मेरी चुनौती खत्म हो गई, लेकिन ऐसा कोई भी नहीं हो सकता था, जैसे मैंने सटीकता जानने के लिए 7 साल बिताए और अंत में इस दुनिया में मेरी सबसे अच्छी और एकमात्र प्रणाली का उपयोग करना शुरू किया। वर्तमान में मैं अपना लाइव खाता (यूएस 1.12 लाख) का व्यापार करता हूं। फ़ॉन्ट टाइम्स न्यू रोमन 2 सप्ताह के भीतर 300 रिटर्न का निर्माण आप इस तरह क्लैमिस के साथ पहले पोस्ट करते हैं यदि आप थोड़ी देर इंतजार करेंगे, और कुछ और पोस्ट कर सकते हैं और फिर अपने विचार को दबा सकते हैं। आपको कुछ सफलता मिलेगी वैसे भी, मेरे लिए बहुत संदिग्ध लगता है नए पेप्लल प्राप्त करने में बहुत आसान है जो भूख पाने के लिए यात्रा करने में सफल होता है। इसके बाद उन लोगों को न चलाएं निजी संदेश भेजें quottell मुझे बताओ mequot तो जवाब है कि मेरा सिस्टम लंबे समय से यह कहता है कि मैं इसे देने के लिए कृपया इसे quotout नहीं देते कृपया मैं इसे खरीद कर सकते हैं bingo के बाद मूर्खों को कुछ बकवास बेचते हैं। जैसे मैंने रोज़ रोज़ाना दिखाया था, बहुत अच्छा था, अपने मार्टिगेले ईए, यह पतंग प्रति खाता खो गया था। इससे पहले कि वह सब दूर उड़ा। इसलिए कोई भी व्यक्ति उस स्थिति को बना सकता है जो आश्चर्यजनक जीत देता है। लेकिन क्या कहना है कि मैं ट्रैसर के लिए अच्छा हूं, मेरी तरफ देखिए। यहां बहुत अच्छे अनुभवी ट्रैसर हैं जो नए पेप्लल और सिखाने में मदद करते हैं और मुझे लगता है कि इनकी आने वाली बात बहुत अलग है। तो मैं बकवास कहता हूं कि अगर व्यापार इतना अच्छा नहीं हुआ है, तो शायद न्यूबी घोटाले को कैसे उजागर नहीं करना चाहता। हालांकि, मेरा मानना ​​है कि वे एसएल बीकोज मार्जिन कॉल सेट नहीं करते हैं, उनका SL है। दोस्तों, मैं अब तक (मुझे मुकदमा) के अलावा सभी मेरे जीवन लगभग भोला कभी नहीं किया है मैं कुछ शोध करता हूं इससे पहले कि मैं खुद को इस तरह के गुंडों के लिए प्रतिबद्ध करता हूं जो सिर्फ अंतरिक्ष से दिखाता है और दावा करता है कि पूरी दुनिया को उनकी उंगली युक्तियों पर मिला है। ये सीआईबी के सदस्य होने की जांच कर रहे थे (करियर का विश्वास करना)। 1) हमारे दोस्त सिर्फ 22 जून को विदेशी मुद्रा कारखाने में शामिल हुए और उनकी पहली पोस्ट उनके मेगा पैसा बनाने की प्रणाली के बारे में है I ने विदेशी मुद्रा के संबंध में जेफ चेन नाम के लिए Google पर एक खोज की थी और उसने पहले ही यह संदेश (शब्द शब्द के लिए) एक और विदेशी मुद्रा मंच साइट पर। इसे यहां देखें forexforumforex-forecast20834-world-s-best-fx-trading-system. html। अब मुझे बताओ कि यह स्पैमिंग की तरह नहीं है। कौन जानता है कि कितने मंचों ने उन्होंने एक ही कचरा तैनात किया है और वह पहले वाक्य के साथ उन सभी को खोलता है हाय सब व्यापारी मित्र लंबे समय के बाद मैं यहां फिर से शामिल हो गया है, हालांकि मैं लंबे समय से सभी व्यापारियों के अवलोकन के लिए इस फोरम में चुप भागीदार था। गतिविधियों और व्यापार के बारे में उनकी चर्चा हर जगह और कहीं भी नहीं होने के बारे में बात करें 2) मैंने व्यापार सॉफ्टवेयर को लिंक पर डाउनलोड करने का फैसला किया और उसने इस हफ्ते की शुरूआत से 50,000 के साथ शुरू किए गए ट्रेडों को देखा और उन्होंने लगभग 8,000 के मुनाफे को हासिल किया क्या यह वह 2.0 ट्रेडों में ट्रेड करता है और 20-50 पीएड्स के मुनाफे को बिना किसी रोक नुकसान की स्थापना या लाभ की तुलना में उपरोक्त बोली में भविष्यवाणी करता है। मुझे भी लगता है कि मैं ऐसा कर सकता हूं और यही वह है जो मुझे जुए कहते हैं। जब एक प्रवृत्ति स्पष्ट होती है तो बाजार में प्रवेश करें और जब तक आप 5-10 पिप्स की तरह न हो जाएं और रुको, वोला और आपके खाते में लगभग 100-200 डॉलर का उर खाता है। निजी तौर पर, मैं जो राशि आप बनाते हैं, मैं न देखता हूं, मैं पीप्स को देखता हूं जो मुझसे अधिक एटीआर व्यापार की शैली बताता है मेरा मानना ​​है कि हिट-एंड-रन कहा जाता है। इसके अलावा आपके पास सिर्फ एक भाग्यशाली सप्ताह था और इसे साइट्स पर पोस्ट किया गया, कौन जानता है कि उसने पिछले हफ्तों में कितनी बार कोशिश की थी और कुछ भी नहीं के बगल में यह देखने देता है कि आने वाले हफ्तों में आप कैसे किराया करते हैं तो आप अपना ब्लफ़ कह सकते हैं। 3) जैसे कि किसी ने पहले से ही पूछा है, वैसे भी उरने का कारण क्या है यदि आपके पास दुनिया में सबसे अच्छा व्यापारिक प्रणाली है और हम उसे साझा करना चाहते हैं, तो हमें अनावश्यक पीड़ा का कारण क्यों नहीं, ठीक है, आपके पास पूरी दुनिया में सबसे अच्छा व्यापार प्रणाली है, तो इसे रखें अपने आप को क्योंकि हम इसे किसी भी तरह से वैसे भी नहीं चाहते हैं क्योंकि हम इसे बर्दाश्त नहीं कर सकते। इसके बजाय बैंकों पर जाएं और वे आपको अपने फ्लॉप के लिए एक अच्छी कीमत देंगे। 4) इसे इस तरह से देखें, अगर मेरे पास दुनिया का सबसे अच्छा व्यापारिक प्रणाली है, तो मैं यहाँ नहीं होने वाले विदेशी मुद्रा कारखाने से लोगों को बताता हूं, मैं हर रोज छुट्टी पर जा रहा हूं हवाई को लोगों को मेरे पास पीछा करना चाहिए अगर वे वास्तव में इसके बजाय चाहते हैं मैं इसे इस तरह मार्केटिंग कर रहा हूं मुझे यकीन है कि इच्छा है कि मैं तुम्हारे बारे में गलत था, लेकिन मैं इसे गंध पसंद है जैसा कि मैंने पहले इसे बदबूदार किया है आप एक हताश आदमी हैं जो सिर्फ आर्थिक संकट की ट्रेन से हिट हो गए हैं और आपको तत्काल मुनाफे की जरूरत है, सही बेस्ट फॉरेक्स स्ट्रैटेजी आज आप लगातार लाभ के लिए जानेंगे, आप सबसे अच्छे विदेशी मुद्रा रणनीति के बारे में जानेंगे ताकि आप गारंटीकृत लाभ की उम्मीदों के साथ बाजार में आत्मविश्वास से बाजार में जा सकें। । अधिकांश व्यापारियों को असफल हो रहा है, क्योंकि जब वे हार व्यापार करते हैं, तो इससे संदेह होता है कि क्या वे वास्तव में एक विदेशी मुद्रा नीति का उपयोग कर रहे हैं जो वास्तव में काम करता है। दुनिया में बेस्ट फॉरेक्स ट्रेडिंग सिस्टम क्या ऐसा सिस्टम मौजूद है क्या आप यहां तक ​​कि दूर से यह मानते हैं कि यह एक बच्चे की तरह, आईटी 8217 के अस्तित्व में है, क्या दुनिया में सबसे अच्छा कार 8217 है। लेकिन हम सबसे सुरक्षित कार, सबसे तेज कार, एक निश्चित श्रेणी में सबसे विशाल कार और इतने पर हो सकते हैं .. वही मामला विदेशी मुद्रा पर लागू होता है व्यापारियों के रूप में कई सफल व्यापार प्रणालियां हैं कभी भी एक आकार सभी व्यापार प्रणाली फिट नहीं हो सकता है और यहाँ क्यों है .. सबसे सफल विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति व्यापारी के 70 साइकोलॉजी और 30 मैकेनिकल सिस्टम शामिल हैं। जैसा कि आप देख सकते हैं, काफी बड़े हिस्से में एक व्यापारी की क्षमता होती है। व्यापार करने के लिए इस्तेमाल होने वाली प्रणाली की तुलना में .. व्यापार मनोविज्ञान दो जुड़वां बच्चों के बारे में सोचें, जबकि वे जन्म के समान परिस्थितियों को साझा करते हैं। प्रत्येक जुड़वां में अद्वितीय क्षमता, इच्छा, जुनून और दृष्टिकोण हैं। ट्रेडिंग अलग नहीं है कोई भी दो व्यापारी व्यापारिक पूंजी की समान राशि, व्यापार, लक्ष्य, इच्छा, उत्साह का समय नहीं है और सबसे महत्वपूर्ण जोखिम जोखिम प्रत्येक व्यापारी के लिए अद्वितीय है। सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा रणनीति (उदाहरण) को प्राप्त करने में ट्रेडिंग मनोविज्ञान का प्रभाव उदाहरण के लिए यदि आपके पास एक प्रणाली है जिसमें प्रति वर्ष 120 रिटर्न और 80 ड्रॉ नीचे हैं तो आपको लगता है कि ऐसी व्यवस्था सभी व्यापारियों के लिए आकर्षक होगी Let8217s काटना देना रिटर्न 8211 120 100K का है 220K जबकि 1000 में से 120 2,200 है एक व्यापारी जो प्रति वर्ष 120K का व्यापार करता है और जो एक वर्ष में 1,200 साल का व्यापार करता है। क्या वे तुलनीय हैं उनकी ज़रूरतें हैं और उसी तरह से बिल्कुल भी नहीं मिलना चाहिए I यह इस बात को साबित करता है कि एक प्रणाली व्यापारी के रूप में उतनी ही अच्छी है .. 8211 ड्रा नीचे आकर्षित निवेश पूंजी का संभावित नुकसान है। 80 ड्रॉडाउन पर इसका मतलब यह है कि 100 के निवेशक वर्ष में 120,000 शुद्ध लाभ की वापसी करने के लिए वर्ष में 80,000 खो सकता है .. मैं डॉन 8217 ए वास्तविक जीवन के कई व्यापारियों को जानता हूं जो ऐसे संभावित नुकसान के स्तर को पेट कर सकता है। एक व्यापारी जो 1000 रुपये का निवेश करता है जब वे अपनी पूंजी के नीचे 300 हैं। आप पाते हैं कि उनके हाथ पहले ही पसीना आ रहे हैं फोन करने वाले ब्रोकरों के सभी प्रकार के नाम और उद्योग में हर किसी को स्कैमर के रूप में लेबलिंग। जैसा कि आप व्यापारी ए को एक महान प्रणाली देख सकते हैं व्यापारी बी को जहर हो सकता है। आपके पास यह 8230 है आप वास्तविकता से बच नहीं सकते हैं, विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीतियां विदेशी मुद्रा व्यापारियों की यात्रा पर प्रकट होती हैं। तथ्य यह है कि आप इस विशेषज्ञ लेख पढ़ रहे हैं आपको पता चलता है कि आप सही रास्ते पर हैं। एक व्यापारी के रूप में सुधार की इच्छा एक शानदार तरीके से जल्दी से भुगतान करती है। इस समय मैं आपको सलाह देता हूं कि आप एक फ्री फॉरेक्स क्लास के लिए एक एक्स फिक्स मैनेजर जेम्स एडवर्ड के साथ रजिस्टर करें। अपने सीट को रिजर्व करने के लिए यहां क्लिक करें। अंत में, एक सफल विदेशी मुद्रा रणनीति एक संकेतक के बंडल से ज्यादा है। It8217 जो आप एक व्यापारी के रूप में बनते हैं इसकी एक यात्रा है जिसके लिए प्रतिबद्धता, स्व-शिक्षा और उच्च ऊर्जा की आवश्यकता होती है। कोई भी स्वयं-शिक्षित और अनुशासित व्यापारी एक औसत प्रणाली ले सकता है और लगातार लाभ कमा सकता है। जबकि एक व्यापारी जो अनुशासन का अभाव है, वह ज्ञात श्रेष्ठ व्यापार प्रणाली के साथ धारावाहिक घाटा बना सकता है। ट्रेडिंग सिस्टम डिजाइन आर्किटेक्ट आज से आगे जा रहा है, आपके पास एक नया शीर्षक है अब आप एक नौसिखिया या एक सामान्य व्यापारिक व्यापारी नहीं हैं आप एक ऐसी प्रणाली तैयार करने के लिए एक व्यापारी के रूप में एक यात्रा पर हैं जो: आपके व्यक्तित्व के अनुरूप आपके लक्ष्यों और इच्छाओं से मेल खाता है, सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा रणनीति कभी भी आपके लिए काम करती है और आपकी अनूठी स्थिति को ठीक करती है। जहां सभी व्यापारियों ने निवेश पर रिटर्न लेने के बाद किया है, हम बड़े पैमाने पर दो में एक व्यापारियों के लक्ष्यों को वर्गीकृत कर सकते हैं: पूंजी वृद्धि 8211 यदि एक व्यापारी का एक सूक्ष्म खाता है, तो व्यापारी 8217 का लक्ष्य पूंजी आधार लाभ 8211 हो जाना चाहिए जब एक व्यापारी का काफी बड़ा खाता है , वे मुनाफे को वापस लेने के लिए व्यापार कर सकते हैं। विदेशी मुद्रा रणनीति रहस्य एक और नोट पर, यह उन्नत व्यापारियों के लिए चला जाता है एक मुद्रा जोड़ी बाजार नहीं है, एक एकल जोड़ी है। नतीजतन, EURUSD जोड़ी दो बाजारों का टैग है। स्वतंत्र बाजारों का एक अध्ययन आवश्यक है ताकि एक व्यापारी तय कर सके कि जोड़ी व्यापार कैसे करें। इसके अलावा, व्यापारियों को एक मुद्रा मीटर संकेतक के साथ प्रत्येक बाजार का विश्लेषण करने की सलाह दी जाती है नीचे टिप्पणी फार्म का उपयोग करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें और एक व्यापारी के रूप में अपना अनुभव साझा करें। हमारे समुदाय के उन्नयन के लिए सुझाव और चुनौतियां साझा करें आशा है कि आप इस आलेख को मज़ेदार पाते हैं, साथी व्यापारियों के साथ साझा करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। वेबिनार पर आपको यहां क्लिक करें और आपको लगातार और पूर्वानुमानित लाभ के लिए सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा रणनीति बनाएं। इसे साझा करें:

Comments