मूल्य एक्शन विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम डाउनलोड बाघ


एडवांस्ड ट्रेडर्स माइंडसेट कोर्स तीन ट्रेडिंग कोर्स, वन रिजल्ट कॉपीराइट कॉपी 2007 - 2017 सेकंडस्कीक्स फॉरेक्सिक्स सर्वाधिकार सुरक्षित। सेवा की शर्तें। गोपनीयता नीति कोई वित्तीय सलाह नहीं - द्वितीय सेकियाँ फॉरेक्स पर सूचना, और साइट के दूसरे सिक्योरॉफिक्स या ठेकेदारों और कर्मचारियों से कोई पत्राचार केवल शिक्षा और सूचना के उद्देश्यों के लिए प्रदान किया जाता है, बिना किसी प्रकार के किसी भी व्यक्त या निहित वारंटी के बिना, सटीकता, पूर्णता की वारंटी, या किसी विशेष प्रयोजन के लिए फिटनेस इस साइट में या उसके द्वारा प्रदान की गई या प्रदान की गई जानकारी का उद्देश्य वित्तीय सलाह, निवेश सलाह, व्यापारिक सलाह या किसी अन्य सलाह के लिए नहीं है। इस साइट पर दी गई जानकारी और इस साइट से या उसके माध्यम से उपलब्ध कराई गई प्रकृति सामान्य है और आपके लिए उपयोगकर्ता या किसी और व्यक्ति के लिए विशिष्ट नहीं है आपको इस साइट पर किसी भी तरह की सूचना के आधार पर किसी भी निर्णय, वित्तीय, निवेश, कारोबार या अन्य किसी भी मामले पर आधारित नहीं होना चाहिए, जिसमें एक पेशेवर ब्रोकर या सक्षम वित्तीय सलाहकार के साथ स्वतंत्र निहित समाधान और कंसल्टेंसी शामिल है। आप समझते हैं कि आप इस साइट पर या उसके माध्यम से उपलब्ध किसी भी और सभी जानकारी का उपयोग कर रहे हैं जो अपने स्वयं के जोखिम पर है। जोखिम का वक्तव्य - विदेशी मुद्रा, स्टॉक, वायदा, वस्तु, इंडेक्स फ्यूचर्स या किसी अन्य प्रतिभूति का व्यापार संभावित इनाम है, और इसमें संभावित जोखिम भी शामिल हैं। इस वेबसाइट के सभी उपयोगकर्ताओं के लिए ट्रेडिंग उपयुक्त नहीं हो सकता है। निवेश करने के इच्छुक व्यक्ति को अपनी स्वतंत्र वित्तीय या पेशेवर सलाह लेनी चाहिए। मूल्य एक्शन ट्रेडिंग कोर्स प्राइस एक्शन ट्रेडिंग कोर्स के लाभ: व्यापार केवल उच्च और लाभदायक व्यापारियों को खरीदने के बारे में नहीं है, जो अपनी जीत दरों में सुधार करना चाहते हैं और इस प्रकार उनके समग्र लाभ को समझना होगा कि कैंडलस्टिक्स और चार्ट के पीछे की कीमत कैसे पढ़ें। यह कीमत एक्शन कोर्स का उद्देश्य व्यापारियों की ओर है, जिनके लिए बाजार से लाभ के लिए अतिरिक्त बढ़त की आवश्यकता होती है। इस कोर्स में हम आपको सिखाने का लक्ष्य रखते हैं कि कैसे अपनी स्थापनाओं के साथ धैर्य रखें, एक संकेतक के रूप में केवल पीए का उपयोग करके शोर से कैसे बचें और कैसे सही तरीके से लाभ और कटौती हारे हुए इस कोर्स के साथ आप यह करने में सक्षम होंगे: यह पाठ्यक्रम किसी और की तरह नहीं है जो आपको ऑनलाइन मिलेगा। वहां के अधिकांश पाठ्यक्रम केवल आपको पीए ट्रेडिंग के बारे में एक सतही दृश्य देगा और सही मूल्य संरचना विश्लेषण पर गहराई में नहीं जाएंगे। जिन पाठ्यक्रमों को आप फाइनफाई करेंगे वे केवल आपको 2 या 3 मूल्य लड़ाई रणनीतियां सिखाएंगे, जो आपको उनके पीछे तर्क नहीं सिखाएंगे। निवेशक पीए कोर्स के साथ आप मूल्य एक्शन ट्रेडिंग की रीढ़ को समझेंगे, ताकि आप यहां सिखाया जाने वाले तरीकों और रणनीतियों को न केवल व्यापार करने में सक्षम हो सकें, बल्कि हर जगह उन्हें लागू करके अपने फैसले लेने की प्रक्रिया में सुधार भी करें। प्राइस एक्शन ट्रेडिंग कोर्स (पीएटीसी) के बारे में इस कोर्स को एक पेशेवर फॉरेक्स और वायदा व्यापारी द्वारा डिजाइन किया गया है जो कि कीमत की कार्रवाई पर उनकी रणनीति पर केंद्रित है। इसका मतलब यह है कि भले ही वह अपनी स्थापनाओं की पुष्टि के लिए कुछ संकेतकों का इस्तेमाल करता है, वह उन जगहों का पता लगाता है जहां मूल्य रोक और रिवर्स हो जाता है और मूल्य कार्रवाई को पढ़ता है, यह जानने के लिए कि क्या उस कीमत की कीमत बढ़ रही है जो समाप्त हो गई है या नहीं। यह कोर्स आपको यह सिखाने के लिए है। याद रखें कि एकमात्र सूचक जो अंतराल नहीं करता है, वह मूल्य कार्रवाई ही है। पीएटीसी का उद्देश्य सभी व्यापारियों के व्यापारियों को किसी भी यांत्रिक और अर्ध मैकेनिकल सिस्टम के साथ करना है, जो कि उनकी जीत की दर बढ़ाने के लिए, मैन्युअल व्यापारियों, जो कि एक प्रणाली विकसित करने पर काम कर रहे हैं और यहां तक ​​कि उन व्यापारियों को भी हैं जो अभी भी पेपर ट्रेडिंग हैं। प्रत्येक व्यक्ति को इस पाठ्यक्रम के माध्यम से गहराई से जाना चाहिए क्योंकि मूल्य क्रिया किसी भी लाभदायक प्रणाली के मूल में है। इस पाठ्यक्रम को लेने के लिए क्या कोई और चीज है? यह कोर्स मध्यवर्ती व्यापारियों और इसके बाद के संस्करण के लिए है। शुरुआती व्यापारियों को पीएसीटीसी शुरू करने से पहले शुरुआत और तकनीकी विश्लेषण पाठ्यक्रम में कैंडलस्टिक और चार्ट पैटर्न सबक के माध्यम से जाना चाहिए। जानकारी दीर्घाओं की समझ आपको इस पाठ्यक्रम को पूरा करने के लिए आवश्यक और आवश्यक है। इसके अलावा इसके लिए कोई और चीज की ज़रुरत नहीं है। पीएटीसी यह समझने का एक तरीका है कि बाजार कैसे बढ़ता है, किस प्रकार मूल्य घूमता है और इस ज्ञान के उपयोग से उच्च संभावना तय करने और सही प्रविष्टियों को कैसे प्राप्त किया जा सकता है। यहाँ सिखाया सिद्धांतों और प्रथाओं को समझने में सक्षम होने के लिए यह संपूर्ण कारण आपको पूरे शुरुआती या तकनीकी विश्लेषण पाठ्यक्रम के माध्यम से जाना नहीं पड़ता है। अत्यंत। मूल्य क्रिया आधारित रणनीतियों सबसे लाभदायक रणनीति है जो आप बना सकते हैं और वे वास्तव में लोकप्रिय नहीं हैं। कारण वे लोकप्रिय नहीं हैं क्योंकि जब कीमत एक्शन व्यापारी एक व्यापार लेता है, तो वह वह चार्ट का उपयोग करता है जो चार्ट पर पढ़ते हैं: बाज़ारों का व्यापार करने का यह पूरी तरह से विवेकाधीन तरीका है, इसे कोडित नहीं किया जा सकता है या एक यांत्रिक प्रणाली में बदल सकता है। हम आपको सिखाने के लिए चाहते हैं कि यह कैसे करना है, और इसे करने से आप साधारण सेटअप, खराब प्रविष्टियां, और अस्थिर बाजार को फ़िल्टर कर देंगे। आप सीखेंगे कि कैसे अनुपात सेटअप को इनाम देने के लिए केवल उच्च जोखिम वाले उच्च जोखिम वाले ट्रेड लेने के लिए मध्यम से दीर्घकालिक व्यापारियों को सीखना होगा कि आपके विजेताओं को कीमतों से तय किए गए सरल नियमों के आधार पर कैसे रखा जाना चाहिए। ये सब आपको आपको दीर्घकालिक अवधि में एक लाभदायक प्रयास में या तो थोड़ा-थोड़ा व्यापार प्रणाली को तोड़ने में बदल देगा। अपने जीत अनुपात को केवल 10 से बढ़ाना पहले ही बड़ा है बस इसे 35 से बढ़ाना और उसी समय आपके व्यापार की आवृत्ति कम होकर बाजारों में आपका एक्सपोजर कम होता है: यह एक व्यापारियों का सपना है। मुझे एक लाभदायक मूल्य कार्रवाई व्यापारी बनने के लिए कितना समय लगेगा हम लाभप्रद व्यापार झूठ नहीं होने जा रहे हैं, बाजार आसान नहीं है यही कारण है कि हम किस पद्धति को सिखाते हैं: यह साधारण बेवकूफ रखें आप जितना आसान व्यापार करेंगे, आप देखेंगे कि बाजार वास्तव में आपको कह रहा है। सरल व्यापारिक तकनीक, जितनी तेज़ी से आप इसका परीक्षण करना और इसे दोहरा सकते हैं। एक लाभदायक व्यापारी बनना जरूरी नहीं है, आप को यह देखना होगा कि आप जो व्यापार देखते हैं और इसे दोहराते हैं, जब तक आपके पास पर्याप्त नमूना आकार न हो, यह पता करने के लिए कि सेटअप दूसरों के मुकाबले अधिक लाभदायक है। आपके द्वारा सरल तरीके से सरल तरीके से इन परिणामों को प्राप्त होगा। हम आपके लिए क्या काम करते हैं, इसके बारे में विचार करने के लिए शुद्ध मूल्य कार्रवाई पर कम से कम 2 महीने का कारोबार करने की सलाह देते हैं। इसका मतलब यह है कि इस पाठ्यक्रम के माध्यम से जाने के बाद आपको 2 महीने आगे KISS विधि का परीक्षण करना चाहिए, और फिर लाइव रहें और पैसे कमाने शुरू करें। यह कार्यप्रणाली मध्यम अवधि के पदों के लिए स्विंग ट्रेडों के लिए बड़े समय के फ्रेम पर बेहतर लागू होती है। इसका कारण यह है कि जितना अधिक आप उस पद पर बने रहेंगे, उतनी ज्यादा पैसा आप इसे बना लेंगे। बड़ी समय सीमाएं इस के लिए विशेष रूप से अच्छे हैं क्योंकि इन पर आप इंट्रैडे बाजार शोर को फ़िल्टर कर सकते हैं और एक सुधारात्मक अंतराल कदम पर जल्दी से बाहर निकलने से बच सकते हैं। क्या मुझे मूल्य क्रियाओं के साथ अन्य संकेतकों का उपयोग करना चाहिए निश्चित रूप से अकेले मूल्य कार्रवाई का फायदा लाभप्रद हो सकता है लेकिन हम अनुशंसा करते हैं कि आप इसका इस्तेमाल अपने सिस्टम को बेहतर बनाने के लिए करें। एक थरथरानवाला का उपयोग यह निर्धारित करने के लिए कि एक संभावित रोक और रिवर्स ज़ोन वास्तविक अति-खरीद या ओवरस्टॉल्ड क्षेत्र में है, एक बार मूल्य मिलने के बाद अतिरिक्त जानकारी प्रदान करेगा। यह आपके व्यापार निर्णयों को आसान और बेहतर बनाने के लिए सिस्टम को पूरा करने वाले एक या दो संकेतकों के साथ बेहतर होना चाहिए। हम सलाह देते हैं कि बॉलिंजर बैंड, परवलयिक एसएआर, दोचियान चैनल, इत्यादि के रूप में चार्ट संकेतक का उपयोग न करें, क्योंकि ये संकेतक स्वयं का संकेत देते हैं और वे पूरी तरह से हमले हासिल करना चाहते हैं: एक या दो दिशात्मक टूल जैसे कि 50 या 100 सरल चलती औसत ठीक हैं क्योंकि वे सिर्फ हमें वर्तमान प्रवृत्ति बता रहे हैं और हमें लंबे या छोटी व्यवस्थाओं को संकेत नहीं दे रहे हैं तो आप देख सकते हैं, हम कीमत की कार्रवाई के साथ अतिरिक्त जानकारी का उपयोग कर सकते हैं क्योंकि लक्ष्य कम संकेतकों का उपयोग करना उनके साथ चार्ट को ओवरफ्लो नहीं करना है याद रखें: सरल। पीएटीसी से परिचित होने के बाद चार्ट और अभ्यास पर जाएं। इस पाठ्यक्रम में आप जो सीखेंगे उसका अभ्यास करने का सबसे अच्छा तरीका है ऐतिहासिक मूल्य कार्रवाई के माध्यम से जाना और आगे की जानकारी प्राप्त करने के बारे में जानने के लिए। उसके बाद आप उन्हें व्यापार शुरू करना और हमेशा परीक्षण के स्तर पर अपने ट्रेडों का रिकॉर्ड रख सकते हैं। इसके बाद आप स्क्रैपिंग या न्यूज ट्रेडिंग कोर्स की जांच कर सकते हैं, ताकि आपके ट्रेडिंग प्रदर्शनों की सूची में और भी अधिक तकनीकों को जोड़ा जा सके। सर्वश्रेष्ठ द्विआधारी दलाल 2017 हमसे संपर्क करें साइटमैप संबद्ध कार्यक्रम कॉपीराइट जोखिम चेतावनी: वित्तीय साधनों में ट्रेडिंग आपके पूंजी में एक उच्च स्तर की जोखिम रखती है, जो आपके शुरुआती निवेश से अधिक खोने की संभावना है। वित्तीय साधनों में व्यापार सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है, और केवल 18 से अधिक लोगों के लिए है। कृपया सुनिश्चित करें कि आप इसमें शामिल जोखिमों से पूरी तरह अवगत हैं और यदि आवश्यक हो, तो स्वतंत्र वित्तीय सलाह प्राप्त करें आपको हमारे सीखने की सामग्रियों और जोखिम चेतावनियों को भी पढ़ना चाहिए। देयता का अस्वीकरण: वेबसाइट स्वामी किसी भी हानि, देयता, क्षति (चाहे प्रत्यक्ष, अप्रत्यक्ष या परिणामी), व्यक्तिगत चोट या किसी भी प्रकृति के खर्च के लिए सभी दायित्वों के लिए जिम्मेदार नहीं है और अस्वीकार करता है जो आपके या किसी तृतीय पक्ष (आपकी कंपनी सहित), वेबसाइट के उपयोग और उपयोग के लिए प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से, प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से, हो सकता है, वेबसाइट 2018 पर निवेदित जानकारी, सभी अधिकार सुरक्षित हमारे बीओ संकेतक के साथ ट्रेडिंग के 83 विन-रेट अब लाभ के साथ हमारे बाइनरी ऑप्शन संकेतक डाउनलोड करें: 83 औसत विन-दर का उपयोग करने के लिए आसान बयूसेल ट्रेडिंग सिग्नल सभी समय-फ़्रेम में सिग्नल प्रदान करता है सभी प्रमुख मुद्रा जोड़े में काम करता है इसे अब निःशुल्क प्रीपेड के लिए प्राप्त करें आप मूल रूप से देख सकते हैं कि बाजार में क्या हो रहा है हाँ। मुझे पता है कि ऐसे संकेतक हैं जो आपको बताएंगे कि कहां समर्थन और प्रतिरोध रेखाएं हैं। हाँ। मुझे पता है कि ऐसे संकेतक हैं जो आपको बताएंगे कि ब्रेकआउट स्तर कहाँ हैं I हाँ। मुझे पता है कि ऐसे संकेतक हैं जो अनुमान लगाते हैं कि कीमत कहाँ चल रही है। मेरा सुझाव इन संकेतकों को खुद के लिए परीक्षण करना है मुझे यकीन है कि आप पूरी तरह से निराश होंगे कि उनमें से अधिकतर अविनाशी कैसे हैं एक बार फिर, अगर इन जादुई संकेतकों के कुछ थप्पड़ मारने से पैसा कमाने के लिए आसान था, तो कोई भी पैसा बनाने के लिए संघर्ष नहीं करेगा। आपको इसे अपनी आँखों से देखना होगा चार्ट को देखकर आपको एक समर्थन और प्रतिरोध क्षेत्र को ढूंढने में सक्षम होना चाहिए। कोई सूत्र शामिल नहीं है। आप जो देख रहे हैं उसे समझने के बारे में यह सब। मेरा लक्ष्य है कि आप अपनी आंखों के माध्यम से बाजार को देख सकें। स्टोकैस्टिक्स, एमएसीडी, आरएसआई या किसी अन्य अवरोध सूचक के माध्यम से फ़िल्टर्ड नहीं किया जाता, जो माना जाता है कि वह बाजार में अंतर्दृष्टि रखता है। मूल्य क्रिया व्यापार पाठ्यक्रम बीमार के साथ आपको दिखाता है: आप केवल अपनी सीमाओं से बंधे हैं इसका अर्थ यह नहीं है कि आपको प्रत्येक मुद्रा जोड़ी का व्यापार करना चाहिए, सिर्फ इसलिए कि आप कर सकते हैं। मुझे यकीन है कि आपको पता चल जाएगा कि कुछ व्यापारिक जोड़े आपके व्यक्तिगत व्यापारिक शैली (रूढ़िवादी या आक्रामक) के लिए अनुकूल हैं। लेकिन यह जानना अच्छा है कि आपके पास अपने लिए खोज करने का विकल्प है तो, क्या वास्तव में यह है कि आपका मूल्य क्रिया व्यापार पाठ्यक्रम में हो रहा है आप अपने सदस्यों के पृष्ठ पर पहुंच प्राप्त कर सकते हैं, जिसमें सामग्री का भार है और 6 घंटे से अधिक वीडियो मुझे यह सुनिश्चित करना है कि आप इस पाठ्यक्रम में चर्चा की गई अवधारणाओं को समझें। जब मैं उन अवधारणाओं को समझाता हूं और उन्हें पढ़ाना ज़रूरी है, तो वास्तविक समय में उन्हें देखने से बेहतर कुछ भी नहीं है तो, मैंने 2 सप्ताह की अवधि के दौरान क्या किया, मुझे 1 9 ट्रेडों में दर्ज किया गया है जो मैंने लिया था। और मैं विस्तार से बताता हूं कि मैंने उन ट्रेडों को क्यों लिया मैं हर व्यापार, मेरी प्रविष्टियों, निकास, घाटे को रोकना आदि के पीछे अपने तर्क की व्याख्या करता हूं। कुल 1245 पिप्स के लिए मैं 15 जीतने वाले ट्रेडों और 4 खोपने के कारोबार समाप्त कर चुका हूं। जैसे मैंने कहा, मैं यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि ये सभी इन अवधारणाओं को समझते हैं, इसलिए मैं अपने ग्राहकों से प्राप्त फीडबैक के आधार पर नए वीडियो बनाने की योजना बना रहा हूं। इसलिए अगर कुछ ऐसी चीज़ है जिसे अपडेट करने की आवश्यकता है, तो इसे अपडेट किया जाएगा। ठीक है, यह महान लगता है लेकिन यह कितना मेरे लिए लागत है इससे पहले कि मैं कीमत का उल्लेख करता हूं, मैं सिर्फ यह कहना चाहता हूं कि यह केवल एक परिचयात्मक मूल्य है। कीमतें बढ़ींगी, बिना किसी चेतावनी के। जब ऐसा होता है, तो वह फिर से नीचे नहीं जाती। तो, कृपया मुझसे न पूछें कि क्या आप इसे पुरानी कीमत पर खरीद सकते हैं। लेकिन अभी के रूप में, मैं 1 9 7 के एक बार निवेश के लिए पाठ्यक्रम की पेशकश कर रहा हूँ। 30-दिन की मनी बैक गारंटी आपके पास पाठ्यक्रम का परीक्षण करने के लिए 30 दिन होंगे। यदि आप पाठ्यक्रम सामग्री से संतुष्ट नहीं हैं और यह साबित कर सकते हैं कि आपने पाठ्यक्रम में पढ़ाए गए अवधारणाओं का उपयोग करने के लिए कम से कम एक प्रयास किया है, तो मैं आपको पूर्ण धनवापसी देगा। अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न (अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न) प्रश्न: क्या विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रोबोट बनाने के लिए पाठ्यक्रम सामग्री का उपयोग किया जा सकता है ए: मुझे बिल्कुल नहीं पता है कि मैं व्यापार रोबोटों के बारे में कुछ भी नहीं जानता। लेकिन मुझे संदेह है। यह एक मैकेनिकल सिस्टम नहीं है जो मैं सिखाता हूं, इसलिए मैं कल्पना करता हूं कि व्यापार के लिए रोबोट के लिए सटीक मापदंड बनाना मुश्किल होगा। यद्यपि, मुझे यकीन है कि आप पहले से ही जानते हैं कि मैं व्यापारिक रोबोटों के बारे में कैसा महसूस करता हूं :) प्रश्न: शुरुआती के लिए बिल्कुल उपयुक्त कोर्स है: बिल्कुल। हालांकि, मैं फॉरेक्स ट्रेडिंग की मूलभूत बातें नहीं कवर करता हूं, जैसे एक पीआईपी क्या है, एक सीमा आदेश क्या है, आदि। लेकिन आप कई वेबसाइटें ऑनलाइन पा सकते हैं जो व्यापार की मूलभूतताओं को कवर करती हैं। क्यू: क्या मैं गंदे बदबूदार बनूंगा यदि मैं प्राइस एक्शन ट्रेड ए खरीदें: कोई ऐसा कोई तरीका नहीं है जो मैं उस प्रश्न का उत्तर दे सकता हूं। यह पूछने पर जैसे कि मैं अपना खुद का व्यवसाय शुरू करूँगा, मैं समृद्ध हूं सब लोग अलग-अलग होंगे कोई भी सटीक उसी तरह से ट्रेड करता है कोई भी बाजार में उसी तरीके से नहीं देखता है अगर आप जो चाहतें हैं, तो मैं आपको बहुत से विदेशी मुद्रा मंचों में से किसी एक को ऑनलाइन जाने के लिए प्रोत्साहित करता हूं और सभी यांत्रिक व्यापारिक प्रणालियों की जांच करता हूं जो लोग थ्रेड्स में बात करते हैं। आप को चुनने के लिए हजारों लोगों की पसंद है। सभी काम आपके लिए किया जाएगा बस अपनी उम्मीदें मत करो प्र: यदि मैं यह कोर्स खरीदता हूं, तो क्या मैं ट्रेडों को खो दूंगाः निश्चित रूप से आप ट्रेडों को खोने जा रहे हैं। यह सभी के बाद, ट्रेंडिंग कहलाता है हम सब क्या कर रहे हैं इसे निःशुल्क पैसा नहीं कहा गया है मुझे परवाह नहीं है कि आप कौन हैं आप ट्रेडों खोने जा रहे हैं। 100 बाजारों में सटीकता, नहीं, और कभी अस्तित्व में नहीं होगा। अगर आप किसी ऐसे व्यक्ति को जानते हैं जो वे हर व्यापार में 100 बार सही हो सकते हैं, तो कृपया उनके बारे में मुझे बताएं। मैं दुनिया के सबसे शक्तिशाली व्यक्ति से मिलने के लिए प्यार करता हूँ यदि आपके व्यापार की उम्मीद है, तो कृपया अभी सही ट्रेडिंग बंद करें। मैं आपको गारंटी देता हूं कि आप खुश नहीं होंगे। या तो आप बहुत सारे अपने व्यापार रोबोट खरीदें, और 100,000 एक महीने के विज्ञापन बनाते हैं या आप बस आकाश की तरह मानसिकता में एक पाई है किसी भी तरह, इसकी पूरी तरह अवास्तविक है कि ट्रेडों को खोने की उम्मीद नहीं होती। क्या मायने रखता है नीचे पंक्ति है यदि आपके मुनाफे में दो कदम उठ रहे हैं, और एक कदम पीछे है, तो आप ज्यादातर व्यापारिक जनता के प्रकाश वर्ष आगे हैं। क्यू: क्या यह जानने के लिए पाठ्यक्रम जटिल है: मुझे ऐसा नहीं लगता। यदि आप एक संकेतक नशेड़ी हैं या केवल मैकेनिकल सिस्टम का कारोबार कर रहे हैं, तो यह पहली बार में अजीब लग सकता है, लेकिन अभ्यास के साथ, और बॉक्स के बाहर थोड़ा सा सोच, मैं किसी भी कारण से नहीं देखता हूं कि पाठ्यक्रम सामग्री सीखने में आपको क्यों मुश्किल समय होगा। प्रश्न: यह सामग्री विदेशी मुद्रा से परे अन्य बाजारों में इस्तेमाल किया जा सकता है: बिल्कुल। मैं व्यक्तिगत तौर पर केवल एक विदेशी मुद्रा व्यापारी हूं, क्योंकि मुझे लगता है कि मैं क्या महसूस करता हूं। लेकिन याद रखना, यह पद्धति सार्वभौमिक है। चाहे वह स्टॉक हो, ई-मिनी, रसेल, ईटीएफ, ऑप्शंस, आदि। मूल्य क्रिया अभी भी कीमत एक्शन है। आप एक चौराहे पर हैं Youve को बनाने का निर्णय मिला आप एक मैकेनिकल ट्रेडिंग सिस्टम के माध्यम से एक दूसरे के माध्यम से बहती जाने का निर्णय ले सकते हैं जब तक कि आपको ये पता न हो कि हर कोई एक दूसरे के लिए तलाश कर रहा है। आप व्यापार को थोड़ा और अधिक गंभीरता से लेना शुरू कर सकते हैं, और कार के पहिया के पीछे अपने आप को डाल सकते हैं। अब आपके संकेतक, ट्रेडिंग रोबोट, या सिग्नल प्रदाता शॉट्स को कॉल नहीं करेंगे। आप। पाठ्यक्रम भुगतान के तुरंत बाद तक पहुंचा जा सकता है। आपको अपने पेपैल ईमेल पते पर एक ईमेल भेजा जाएगा जो आपको अपनी लॉगिन जानकारी देगी। सब कुछ स्वचालित है यह कोई फर्क नहीं पड़ता अगर रात के मध्य में। अनुलेख इसके बारे में जब आप एक के बाद एक नौटंकी की तलाश बंद कर देते हैं अंत में पता करें कि वास्तव में विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार करने के लिए क्या लेता है। P. P.S. इसके अलावा, यह मत भूलो कि 1 9 7 की परिचयात्मक कीमत केवल सीमित समय के लिए उपलब्ध होने जा रही है। कीमत ऊपर जा रही होगी किसी भी प्रश्न के लिए, कृपया मुझे सीएफटीसी नियम 4.41 पर संपर्क करें - हाइपोथेटिक या समेकित निष्पादन परिणामों में कुछ सीमित सीमाएं हैं। वास्तविक कार्यक्षमता रिकॉर्ड न करें, सिम्युलेटेड परिणाम वास्तविक व्यापार का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं। इसके अलावा, ट्रेडों को निष्पादित नहीं किए जाने के बाद, परिणामों के तहत या प्रभाव के लिए मुआवजा दिया जा सकता है, यदि किसी भी तरह के बाजार के कारक, जैसे कि लिक्विडिटी की कमी नहीं है। आम तौर पर सिम्युलेटेड ट्रेडिंग प्रोग्राम भी इस तथ्य के प्रति विषय हैं कि उन्हें हिंदशाह के लाभ के साथ तैयार किया गया है। कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता या उस तरह के लाभ या हानि प्राप्त करने के लिए संभवतः दिखाएगा। कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि किसी भी खाते को दिखाए गए लोगों के समान लाभ या हानि प्राप्त करने की संभावना है या नहीं। वास्तव में, काल्पनिक प्रदर्शन के परिणाम और वास्तविक परिणाम जो कि किसी भी विशेष व्यापार कार्यक्रम द्वारा प्राप्त किए जाते हैं, के बीच अक्सर तीव्र अंतर होते हैं। हाइफोटीटीकल ट्रेडिंग में वित्तीय जोखिम शामिल नहीं है, और वास्तविक व्यापार में वित्तीय जोखिम के प्रभाव के लिए कोई काल्पनिक व्यापारिक रिकॉर्ड पूरी तरह से खाता नहीं हो सकता है। इस वेबसाइट पर या इस वेबसाइट से खरीदी गई किसी भी ई-पुस्तक की सारी जानकारी शैक्षणिक उद्देश्यों के लिए है और वित्तीय सलाह प्रदान करने के लिए नहीं है। लाभ या आय के बारे में कोई भी बयान, व्यक्त या निहित, कोई गारंटी नहीं दर्शाता है आपका वास्तविक व्यापार घाटे में हो सकता है क्योंकि व्यापार प्रणाली की गारंटी नहीं है। आप अपने कार्यों, ट्रेडों, लाभ या हानियों के लिए पूर्ण जिम्मेदारियों को स्वीकार करते हैं और किसी भी और सभी तरीकों से मूल्य क्रिया व्यापार और इस सूचना के किसी भी अधिकृत वितरकों को हानिरहित रखने के लिए सहमत हैं। मूल्य क्रिया व्यापार, 2018. सभी अधिकार सुरक्षित यह Jofer आईएम इंक की बौद्धिक संपदा है। इस वेबसाइट का उपयोग हमारे उपयोगकर्ता समझौते की स्वीकृति है। मेरी दुनिया की विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग में आपका स्वागत है मेरे विदेशी मुद्रा व्यापार ब्लॉग में आपका स्वागत है व्यापारी मेरा नाम डेल वुड्स है, और आप की तरह - मैं भावपूर्ण खुदरा व्यापारी हूं। बाजार में मेरी विशेषता मूल्य क्रिया विश्लेषण का उपयोग करते हुए ट्रेडिंग ब्रेकआउट रणनीतियों को स्विंग करती है, जो मुझे तकनीकी व्यापार के लिए सबसे आसान और सबसे लाभदायक दृष्टिकोण मानना ​​है। मैंने स्क्रीन समय के अस्वस्थ घंटे का निर्माण किया है, चार्ट के मास्टरींग के मेरे जुनून के कारण इष्ट हुआ इस साइट पर, मैं चार्ट के सामने मेरे 8 साल के अंतर्दृष्टि और रहस्यों को साझा करता हूं - मुझे घर के व्यापारियों में रीटेल के रूप में सफल होने में मदद करने के लिए वास्तविक गुणवत्ता की जानकारी प्रदान करना। चार्ट पर शुभकामनाएं :) लेट 8217 का सामना करते हैं, जब आप शुरू में एमटी 4 को लोड करते हैं और अपना पहला चार्ट 8211 खोलते हैं, तो उन प्रतिष्ठित 8216 ग्रांट एम्प काले 8217 थीम्ड रंग आपको चापलूसी कर सकते हैं। जब तक कि मेटाट्रेडर 4 पहले से ही बॉक्स 8217 एमटी 4 संकेतक 8211 ट्रेडर 8217 के मानक 8216 आउट के साथ पैक हो चुका है, और डेवलपर्स को नरक के लिए अपने स्वयं के कस्टम संकेतक बनाने की क्षमता होती है, आरेखण प्रमुख स्तर तकनीकी विश्लेषण का मुख्य भाग है। समस्या यह है कि तकनीक नए लोगों के लिए बहुत भ्रमित हो सकती है, क्योंकि एक चार्ट पर उन्हें चिन्हित करना बहुत ही व्यक्तिपरक है। यह हाइकिन एशी मोमबत्ती एनाटॉमी फायक्स हेइकिन आसी चार्ट्स कैसे पढ़ते हैं Heikin Ashi Candlesticks कैसे Heikin Ashi का उपयोग करने के बारे में चेतावनी Heikin Ashi कैसे व्यापार करने के लिए चार्ट्स Heikin Ashi hellip एक लंबे समय से पहले, तकनीकी विश्लेषण ज्योतिष, हथेली पढ़ने और भाग्य कुकीज़ के रूप में एक ही बाल्टी में डाल दिया गया था 8211 कोई भी वास्तव में नहीं सोचा था कि hellip करने के लिए कोई योग्यता थी ईमानदार, ज्यादातर व्यापारियों प्यार संकेतक 8211 वहाँ हमेशा एक तत्व है उत्तेजना के जब आप अपने चार्ट पर टिंकर के साथ एक नया चमकीला उपकरण खोजते हैं लेकिन, नरक में लगभग हर एक तकनीकी आधारित व्यापार प्रणाली आपको 8211 पेशेवर विदेशी मुद्रा व्यापारी पर भरोसा करेगी, अपनी कीमत पर समर्थन और प्रतिरोध स्तर को सही ढंग से आकर्षित करने की क्षमता वाले फॉरेक्स ट्रेडिंग सिस्टम जटिलताओं की एक किस्म में आते हैं। शुरुआती व्यापारी के लिए इंटरनेट घास का ढेर 8216strategy (सुई) 8217 खोजने के लिए भारी संख्या में यह 8217। आज हम विदेशी मुद्रा द्विआधारी विकल्प 8230 को वित्तीय उद्योग में नवीनतम प्रवृत्ति 8211 तक चलने के लिए जा रहे हैं मुद्रा गति से पैसा बनाने का पूरी तरह से नया तरीका। बाइनरी विकल्पों को गलत नहीं किया जा सकता है नरक के लिए आप अपने आप को विदेशी मुद्रा व्यापारी के रूप में कैसे मूल्यांकन कर सकते हैं या उस बात के लिए एक व्यक्ति के रूप में भी यहां पर व्यापारियों की एक महामारी है जो खुद को नरक में मूल्यांकन करते हैं

Comments